बाजार से अधिक रेट पर राशन मिलने से परेशान, राशन विक्रेताओं ने सौंपा ज्ञापन

बाजार से अधिक रेट पर राशन मिलने से परेशान – रुड़की सरकारी खाद्य आपूर्ति गोदाम में बाजार से अधिक रेट पर राशन मिलने से परेशान रुड़की के राशन विक्रेताओं ने प्रदेश मुख्यमंत्री के नाम भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल को ज्ञापन सौंपा।

कहा कि हमारी समस्या का समाधान शीघ्र कराया जाए, यदि हमारी समस्या का समाधान नहीं होता है तो रुड़की क्षेत्र का कोई भी राशन विक्रेता सरकारी राशन की बिक्री नहीं कर पाएगा।

ज्ञापन देते हुए राजकीय उचित दर विक्रेता एसोसिएशन अध्यक्ष अनीस अहमद ने कहा हमारे प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री द्वारा मुख्यमंत्री दाल पोषित योजना के अंतर्गत प्रति महीने प्रत्येक राशन कार्ड पर 1 किलो चने की दाल का वितरण कराया जा रहा था ।

जिसका मूल्य प्रति किलो 41 रुपये रखा गया था लेकिन जुलाई महीने के लिए हमें दाल की जगह काले चने का वितरण करने के लिए कहा जा रहा है जिसका मूल्य 51 रुपए प्रति किलो निर्धारित किया गया है।

बाजार से अधिक रेट पर राशन मिलने से परेशान

जो बाजार के भाव से कहीं अधिक है बाजार में मालूम करने पर ज्ञात हुआ है इस काले चने का भाव बाजार में ₹42 से ₹45 किलो है । राशन विक्रेताओं ने कहा कि हमें ग्राहकों में इस चने को वितरण करने में बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

क्योंकि ग्राहक इसे बाजार से अधिक भाव में लेने पर आनाकानी करेगा जिस कारण हमें अधिक नुकसान का सामना करना पड़ेगा, सभी राशन डीलरों ने गुहार लगाई है कि या तो इस काले चने का मूल्य मुनासिब किया जाए या फिर इसकी आपूर्ति बंद कर दाल ही का वितरण कराया जाए ।

उन्होंने कहा कि यदि हमारी समस्या का समाधान नहीं हो पाता है तो हम महंगे दर के राशन को नहीं उठा पाएंगे । इस दौरान अज़हर अली ,मुकेश ,तेजप्रताप , कुमार , ग़ालिब ,सत्तार अहमद ,अथर हसन ,हिमांशु ,मनोज़ ,पवन , आदि लोग मौजूद रहे ।

For More Latest Updates Please Like Us On Our Facebook Page.

Wordpress Social Share Plugin powered by Ultimatelysocial