नेचर फाउंडेशन सोसाइटी मदद को आगे आई, नगर निगम रूड़की में मास्क तथा सैनिटाइजर बांटे।

नेचर फाउंडेशन सोसाइटी मदद को आगे आई – कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए लोकडाउन के साथ ही जहां डिस्ट्रेसिंग का पालन जरूरी है,वहीं इसमें मास्क तथा सैनिटाइजर का उपयोग भी किया जा रहा है,ताकि इस महामारी को फैलने से रोका जा सके।

इसी दृष्टि से अनेक सामाजिक संस्थाओं के साथ ही महिलाएं भी लगातार मास्क आदि का निर्माण स्वयं ही कर जनहित के कार्य को गति दे रही हैं। ऐसी ही एक संस्था नेचर फाउंडेशन सोसाइटी जो लगातार मास्क बनाकर अधिकारियों,कर्मचारियों तथा आमजन तक पहुंचा रही हैं।

संस्था की अध्यक्ष किरण भटनागर ने नगर निगम रुड़की के अधिकारियों एवं समस्त कर्मचारियों सहित मेयर गौरव गोयल को भी मास्क भेंट किए।नगर आयुक्त नूपुर वर्मा तथा मेयर गौरव गोयल ने संस्था की अध्यक्ष किरण भटनागर द्वारा नगर निगम में बांटे गए मास्क को बेहतर सुविधाजनक बताते हुए कहा कि इनके द्वारा किया गया यह प्रयास बहुत सराहनीय है।

नेचर फाउंडेशन सोसाइटी मदद को आगे आई

नेचर फाउंडेशन सोसाइटी मदद को आगे आई

नगर वासियों से विनम्र अपील

इसी के साथ नगर में एक बजे से पहले लोगों की भीड़ इस कदर दिखाई देती है जैसे की लॉक डाउन ख़तम हो गया हो, सोशल डिस्टेंसिंग का को जैसे मज़ाक बना के रख दिया है।
अगर आप और हम अभी नहीं सुधरे तो शायद आने वाला वक़्त हम से इसकी बहुत बड़ी कीमत वसूल करेगा।

प्रशाशन की तरफ से लॉक डाउन काल में दोपहर एक बजे तक की छूट दी गई है जिसमे लोग अपनी ज़रुरत का सामान ले सके। मगर इस थोड़े से समय काल में ही आप लोग इस कदर बाज़ारों में निकलते हैं की जैसे स्तिथि बिलकुल सामान्य हो। कुछ लोग तो ऐसे हैं जिनको कुछ लेना ही नहीं होता है।

आप सभी लोग समझदार हैं, ज़रा दिमाग लगा के सोचिये की आप की इस लापरवाही से इतने दिनों की मेहनत पर पूरी तरह से पानी फिर जाएगा और हमे अनिश्चितकाल के लिए लॉक डाउन का सामना करना पड़ेगा।

इसलिए कृपया ऐसा मत करें और अपनी समझदारी का परिचय देते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और आवश्यकता होने पर ही घर से निकलें।

For More Latest Updates Please Like Us On Our Facebook Page.

Wordpress Social Share Plugin powered by Ultimatelysocial