बलात्कार का लगाया आरोप – गुनहगारों के लिए बनी है सलाखें बेगुनाहों पर नहीं होगी कार्रवाई ।

बलात्कार का लगाया आरोप – बच्चों के विवाद को लेकर महिला ने अपने पड़ोसी पर लगाया बलात्कार का आरोप। दरअसल आपको बता दें पूरा मामला भगवानपुर के मोहितपुर गांव का है। जहां कुछ दिन पहले बच्चों को लेकर विवाद हो गया था।

देखते ही देखते बच्चों का विवाद आसपास मोहल्ले गांव में यह बात चर्चा का विषय बन गई जिसके चलते महिला ने कुछ दिन बाद अपने ही पड़ोसी पर मकान की छत से दीवार फांद कर चाकू के बलबूते पर बलात्कार का आरोप लगाया है।

महिला ने भगवानपुर थाने में तहरीर दी जिसके चलते भगवानपुर थाना पुलिस ने जांच की लेकिन जब महिला को भगवानपुर मित्र पुलिस पर विश्वास ना रहा तो महिला ने हरिद्वार जिले के एसएसपी का दरवाजा खटखटाया।

पुलिस के सवालों में फंसी महिला।

एसएसपी जिला अधिकारी महोदय के आदेश अनुसार जब पुलिस ने मौके पर मुआयना किया तो कुछ और ही नजारा देखने को मिला। और जब पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की और घर का निरीक्षण किया तो लगभग 7 फीट की दीवार पर लोहे की गिरिल लगी हुई थी जिसको ना तो फांद कर आदमी आ सकता है और ना ही जा सकता है।

जब पुलिस ने पीड़ित महिला से पूछताछ की तो आरोपी किधर से आया तो बौखलाई औरत ने कहा कि ऊपर छत से आया फिर पुलिस ने पूछा कि अगर छत से आया तो गया कहां को औरत ने कहा कि नीचे से गेट खोल कर गया।

वहीं अगर हम बात करें भगवानपुर पुलिस खाकी तो वो अपना काम प्रमुखता से जांच करने में लगी है। वहीं आसपास के ग्रामीणों का कहना है।कि बच्चों का विवाद था महिला ने झूठा आरोप लगाया है।

बलात्कार का लगाया आरोप

बलात्कार का लगाया आरोप

ग्राम प्रधान ने कहा की सम्मानित व्यक्ति प् झूठा आरोप।

जब इस विषय में ग्राम प्रधान सीमा कुमारी अन्य लोगों से बात की गई तो उन्होंने भी साफ तौर पर एक सम्मानित व्यक्ति पर झूठा आरोप लगाकर फसाने वह षड्यंत्र रचने और सम्मानित व्यक्ति को झूठे मुकदमे में फंसाने की साजिश बताई गई।

वहीं अगर हम बात करें आरोपी की जिस पर आरोप लगा है। उसका साफ तौर पर कहना है कि मेरे घर पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। उस रात में अपनी पत्नी वह बच्चों के साथ घर में सो रहा था अगर पुलिस प्रशासन को जरा सा भी मुझ पर शक या कोई किसी तरह की जांच आती है।

तो प्रशासन से यही अपील करता हूं कि मेरे घर के सीसीटीवी कैमरे फुटेज खंगाले जाएं और सच्चाई के साथ इसकी जांच की जाए जब मीडिया कर्मियों ने आरोपी की पत्नी से बात की तो उन्होंने साफ तौर पर यह आरोप निराधार झूठा बताया।

और साथ ही कहा कि मेरे पति बच्चों के साथ रूम में सोए हुए थे हमें तो यह भी नहीं पता किस वक्त क्या हो रहा है। यह मेरे पति पर सरासर इल्जाम है, प्रशासन से यही अपील है कि वो सही जांच करें वही आरोपी की मां ने कहा के वैसे भी मेरा स्वास्थ्य खराब रहता है।

महिला का पति सजा याफ्ता मुजरिम।

मुझे नींद नहीं आती मेरा बेटा घर में सो रहा था। यह हमे फंसाने की साजिश रची जा रही है। लोगों की दबी चर्चा यह भी है। कि जिस महिला ने आरोप लगाया है उसका पति जेल में है।और कई घटनाओं को अंजाम भी दे चुका है।

और पत्नी अपने मोहल्ले में दबंग ता दिखाती है। वहीं अगर हम बात करें पुलिस प्रशासन की तो पुलिस अपना काम बखूबी निभा रहा है। प्रमुखता के साथ जांच की जा रही है। अब यह कहने में तो गुरेज नहीं होगा कि कौन सही है कौन गलत यह तो जांच का विषय है।

अब जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि आरोपी ने घटना को अंजाम दिया है।या फिर नहीं या फिर ऐसे झूठे मुकदमे मैं फंसा कर षड्यंत्र रचने वाले लोगों पर पुलिस प्रशासन किया कार्यवाही करेगा ये तो वक्त ही बताएगा।
भगवानपुर से शाहनवाज हुसैन की रिपोर्ट.

For More Latest Updates Please Like Us On Our Facebook Page.

Wordpress Social Share Plugin powered by Ultimatelysocial