खाकी पर लगें चारचांद थानाध्यक्ष ने किया मित्र पुलिस का नाम रोशन

खाकी पर लगें चारचांद – अपनी ड्यूटी के साथ-साथ जनता की सेवा करना भी कर्तव्य गरीब लोगों की सेवा करना नहीं भूले संजीव थपलियाल।

थानाध्यक्ष भगवानपुर संजीव थपलियाल एवं स्थानीय व्यक्ति जनेश्वर गिरी को किया गया CORONA_WARRIOR से सम्मानित।

बसों द्वारा भेजा घर।

वर्तमान समय में कोरोना वायरस (COVID-19) से बचाव एवं नियंत्रण प्रबंधन के दृष्टिगत पुलिस कार्मिकों एवं जनता के व्यक्तियों द्वारा कड़ी मेहनत एवं अत्यंत उत्साह से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने पर आज दिनांक 4_मई_2020 को थानाध्यक्ष भगवानपुर संजीव थपलियाल द्वारा अपने कुशल नेतृत्व में दिनांक 02/05/20 को गढ़वाल रेंज के विभिन्न जनपदों मैं कोरेंटिन हुए कुल 1067 श्रमिक ,मजदूर ,व्यक्तियों को सहारनपुर डिपो द्वारा भेजी गई।

बसों में उनके विभिन्न गृह जनपद उत्तर प्रदेश तथा उत्तर प्रदेश से आए श्रमिक मजदूरों को गढ़वाल रेंज के विभिन्न जनपदों में सकुशल भेजा गया। साथ ही लाक डाउन अवधि में अंतर राज्य बॉर्डर मंडावर, काली नदी में ड्रोन कैमरा व ग्राम के प्रतिष्ठित व्यक्ति , प्रधान ,युवा मंगल दल के सहयोग से निगरानी रखी जा रही है ।

खाकी पर लगें चारचांद

खाकी पर लगें चारचांद

अंतर राज्य सहारनपुर से चक रोड, जंगलों द्वारा आने वाले व्यक्तियों की तुरंत ग्राम वासियों द्वारा सूचना देने पर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है जिसके चलते जनपद हरिद्वार में किसी भी बाहरी व्यक्ति द्वारा प्रवेश नहीं किया जा रहा है।

चुना आया कोरोना वारियर

जिसकी जनता के व्यक्तियों व अन्य लोगों द्वारा प्रशंसा की जा रही है।वही स्पेशल पुलिस ऑफिसर के रूप में नियुक्त किए गए श्री जनेश्वर गिरी के द्वारा सुल्तानपुर क्षेत्र में अथक परिश्रम करते हुए पूर्ण समर्पित भाव से वर्तमान में लागू लॉक डाउन को पूरी तरह अमल में लाने के लिए पूरी मेहनत एवं लगन से कार्य किया जा रहा है जिसके लिए उन्हें जनता का कोरोना वॉरियर चुना गया है।

जिसके फलस्वरूप एसएसपी हरिद्वार महोदय द्वारा थानाध्यक्ष भगवानपुर संजीव थपलियाल एवं स्थानीय व्यक्ति श्री जनेश्वर गिरी को CORONA WORRIOR घोषित कर सम्मानित किया गया।

For More Latest Updates Please Like Us On Our Facebook Page.

Wordpress Social Share Plugin powered by Ultimatelysocial