COVID-19 सैंपल कलेक्शन बूथ का निरीक्षण नगर निगम रुड़की में किया गया।

COVID-19 सैंपल कलेक्शन बूथ-
रूडकी। जिलाधिकारी सी रविशंकर द्वारा नगर निगम रुड़की में बनाए जा रहे COVID-19 सैंपल कलेक्शनब बूथ का निरीक्षण किया गया।

नगर निगम रुड़की और आईआईटी रुड़की के सहयोग से बनाए जा रहे कुल बीस कोरोनावायरस सैंपल कलेक्शन बूथों को सीमावर्ती जनपद के सीमावर्ती इलाकों में लगाए जाने का काम भी जिलाधिकारी के निर्देश के बाद प्रारंभ कर दिया गया।

सबसे पहले हरिद्वार के चिड़ियापुर बॉर्डर,सप्त ऋषि बॉर्डर पर इन्हें स्थापित कर दिया गया।जिलाधिकारी हरिद्वार द्वारा बूथों को तकनीकी मानकों पर अत्यधिक उपयुक्त पाया गया और उन्होंने इस कार्य के लिए नगर निगम रुड़की के अधिकारियों और आईटी के विशेषज्ञ के प्रयासों की सराहना की।

COVID-19 सैंपल कलेक्शन बूथ

साथ ही आगे भी ऐसे ही सहयोग की अपेक्षा की। इस अवसर पर नगर निगम रुड़की के मेयर गौरव गोयल द्वारा नगर आयुक्त नूपुर वर्मा की टीम के सक्रिय व सराहनीय प्रयासों की प्रशंसा की।

और जनपद हरिद्वार को कोरोनावायरस संक्रमण से बचाने के लिए के लिए नगर निगम रुड़की की ओर से इसे एक छोटा सा सहयोग के रूप में प्रस्तुत किया तथा जिलाधिकारी हरिद्वार से ऐसे ही अन्य प्रयासों के लिए आश्वस्त किया।

नगर आयुक्त नूपुर वर्मा ने बताया की इन सैंपल कलेक्शन बूथों और जहां एक ओर तकनीकी रूप से पूर्णता सुरक्षित बनाने का प्रयास किया गया,वहीं दूसरी ओर इसकी लागत को भी कमतर रखने व गुणवत्ता को बेहतर बनाए रखने की पूरी कोशिश की गई है।

उनका मानना है टीपीपी गेट पर आने वाले खर्चे को इन सैंपल कलेक्शन चेंबर की मदद से बहुत कम किया जा सकता है।इस अवसर पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट रुड़की नमामि बंसल,अपर उपजिलाधिकारी गोपाल सिंह चौहान आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

For More Latest Updates Please Like Us On Our Facebook Page.

Wordpress Social Share Plugin powered by Ultimatelysocial