स्वदेशी जागरण मंच प्रमुख नीरज सिंह गरीबों की सहायता को आगे आये।

स्वदेशी जागरण मंच का सराहनीय सहयोग।

स्वदेशी जागरण मंच की जिला महिला प्रमुख नीरज सिंह द्वारा नगर निगम आयुक्त नूपुर वर्मा को तैयार की गई सैकड़ों मास्क जरूरतमंदो में वितरित करने के लिए दिए गए, इसके साथ ही पच्चीस किलो आटा, चावल, नमक आदि खाद्यसामग्री भी दी गयी।

समाज सेविका नीरज सिंह द्वारा लगातार इस महामारी के समय सैकड़ों फेस मास्क बना कर पुलिस विभाग,पत्रकार,निगम कर्मचारी,ग्रामीण क्षेत्रों में आशा कार्यकर्ताओं के लिए एवं जरूरतमंद लोगों को दिए जा चुके है।

उन्होंने बताया कि इन मास्क को धो कर बार-बार इस्तेमाल किया जा सकता है,जिस वजह से ये ज्यादा समय तक चलते हैं।उन्होंने बताया कि खाद्य सामग्री उनकी एक मित्र ने उनके माध्यम से गुप्तदान के रूप में दी है।

स्वदेशी जागरण मंच प्रमुख

स्वदेशी जागरण मंच प्रमुख

उन्होंने बताया कि उनके इस के काम में उनके साथ विशेष रूप से स्वदेशी महिला इकाई की सुनीता, पुष्पा,बबीता,रजनी आदि लगातार दिन-रात मेहनत कर अपने-अपने घरों में ही सूती कपड़े के मास्क तैयार कर रही है।

सोशल डिस्टेंसिंग की गंभीरता को दर्शाया।

उनका उद्देश्य हर गरीब,असहाय तक कपड़े के मास्क पहुंचाने का है। लॉकडाउन के चलते कपड़े की दिक्कत आ रही है मगर जैसे भी करके कपड़े का प्रबंध किया जा रहा है, मास्क वितरित करने के लिए लॉकडाउन एंव सोशल डिस्टेंसिंग का पूरे तरीके से पालन किया जा रहा है।

और इस प्रार्थना के साथ कि ईश्वर जल्दी ही इस महामारी से हमारे देश को छुटकारा दिलाएं जब तक देश इस महामारी से बाहर नहीं आ जाता तब तक वह इसी तरह समाजहित में कार्य करती रहेंगी।

इस महामारी को जड़ से ख़तम करने के लिए आप को और हमे मिलकर प्रशासन का भरपूर सहयोग करना चाहिए अपने हाथों को समय समय पर अच्छे से धोना है और मास्क का उपयोग करना है। और अपने अपने घरों में रह कर खुद को और दुसरो को इस महामारी से सुरक्षित रखना है।

For More Latest Updates Please Like Us On Our Facebook Page.

Wordpress Social Share Plugin powered by Ultimatelysocial