स्पष्ट निर्णय ले सरकार – व्यापारी हितों के लिए बोले एस एस कलेर.

स्पष्ट निर्णय ले सरकार

स्पष्ट निर्णय ले सरकार- आम आदमी पार्टी उत्तराखंड प्रदेश के अध्यक्ष एस एस कलेर ने मुख्यमंत्री उत्तराखंड प्रदेश श्री त्रिवेंद्र रावत जी द्वारा लॉकडॉन अवधि के दौरान व्यापारियों द्वारा प्रदेश में दुकान व संस्थानों के खुलने व बंद करने के लिए दिए गए नित बदलते आदेशों की निंदा की है।

आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष कलेर ने कहा कि व्यापारियों को 9 जनपदों में सुबह से शाम 6:00 बजे तक दुकानों व व्यापारिक संस्थानों को खोलने का फरमान सुनाया गया और 1 दिन बाद ही अपने ही दिए गए आदेश को वापस लेकर मुख्यमंत्री जी ने स्वयं ही विवादों को जन्म दे दिया है।

कलेर ने कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड, प्रदेश मुख्यमंत्री जी से निवेदन करती है कि व्यापारियों के हितों में स्पष्ट निर्णय देने की कृपा करें, कलेर ने

कि वह अफसरों के माध्यम से गुरुद्वारों द्वारा दी जा रही लंगर सेवा को भी बंद कराने का प्रयास कर रहे हैं। सिर्फ अफसरों द्वारा चयनित संस्थानों को ही राशन बांटने की अनुमति दी जा रही है जबकि अन्य राजनीतिक दलों व संस्थाओं के लोगों को सहायता करने के नहीं दिया जा रहा है।

अवैध खनन पर भी उठाया सवाल।

उन्होंने कहा कि खटीमा के पास खासकर रात्रि में खनन का कार्य जोर-शोर से किया जा रहा है लोक डॉन पीरियड में और वह भी रात्रि में नदियों में खनन सामग्री लेकर ट्रकों की आवाजाहि बेरोकटोक चल रही है इसकी भी जांच करने की आवश्यकता है की अवैध खनन का धंधा कैसे चल रहा है।

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार अवैध खनन को रोकने में असफल रही है ,इससे जहां सरकार को राजस्व की हानि हो रही है वहीं दूसरी ओर सरकार द्वारा लॉकडॉन के दौरान दिए जा रहे आदेशों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

कलेर ने प्रदेश सरकार से अनुरोध किया कि प्रदेश में ड्रोन द्वारा रात-दिन निगरानी करवा कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किया जाए।

अभिषेक बहुगुणा (मीडिया सह प्रभारी) 7895052195
राकेश काला (मीडिया प्रभारी) 9557754112
डी एस कौटलिया (संगठन मंत्री ) 7409594090
शारिक अफ़रोज़ (प्रदेश उपाध्यक्ष) 8755554467
एस एस कलेर ( प्रदेश अध्यक्ष) 9639600001

For More Latest Updates Please Like Us On Our Facebook Page.

Wordpress Social Share Plugin powered by Ultimatelysocial