सोशल मीडिया पर अफवाह खबरें, धार्मिक दुष्प्रचार किया तो होगी सख्त कार्यवाही

सोशल मीडिया पर अफवाह खबरें: एसएससी हरिद्वार महोदय द्वारा कारियों एवं पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के साथ बैठक आयोजित कर कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम हेतु चल रहे लॉक डाउन के दृष्टिगत एवं अंबेडकर जयंती के संबंध में ग्रामीण क्षेत्र में पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था बनाए जाने हेतु निर्देशित किया गया।

साथ ही एसएसपी द्वारा निर्देशित किया गया कि विशेषकर सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों पर मॉनिटरिंग के जरिए सतर्क दृष्टि रखी जाए एवं कोई किसी भी प्रकार की अफवाह, भ्रामक खबरें, धार्मिक दुष्प्रचार आदि करता है तो उसके विरुद्ध तत्काल कार्रवाई अमल में लाई जाए।

सभी पुलिस अधिकारी भी जनता के साथ-साथ स्वयं भी मास्क पहने व सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए, जनता को भी समय-समय पर में निरंतर भ्रमण शील रहते हुए, ड्यूटी पर नियुक्त पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों को समय समय पर ब्रीफ करते रहेंगे।

सोशल मीडिया पर अफवाह खबरें

साथी महोदय द्वारा निर्देशित किया गया कि पेट्रोल पंप एवं सब्जी मंडियों एवं बैंकों में पुलिस की गस्त को और अधिक सक्रिय किया जाए तथा थानाध्यक्ष भी स्वयं इन स्थानों पर भ्रमण शील रहेंगे क्षेत्र में किसी भी प्रकार की कोई वारदात नहीं होनी चाहिए।

झबरेड़ा वाली घटना जनपद में रिपीट नहीं होनी चाहिए कोई भी व्यक्ति संदिग्ध प्रतीत होता है तो उसकी भलीभांति जांच की जाए पुलिस अधीक्षक देहात को निर्देशित किया गया कि वह देहात क्षेत्र के समस्त थानाध्यक्षों की कार्यों की बराबर मॉनिटरिंग करते रहेंगे तथा वस्तु स्थिति से अवगत कराएंगे ।

For More Latest Updates Please Like Us On Our Facebook Page.

Wordpress Social Share Plugin powered by Ultimatelysocial