लॉकडाउन के दौरान बलात्कार- निंदनीय घटना मध्यप्रदेश के दमोह ज़िले में .

लॉकडाउन के दौरान बलात्कार – लॉकडाउन के दौरान मध्यप्रदेश के दमोह ज़िले में बलात्कार की घटना निंदनीय -आतिफ़
आरोपियो के लिये फांसी की मांग।

लॉकडाउन के दौरान बलात्कार की घटना सरकार पर सवालिया निशान। मध्यप्रदेश के दमोह ज़िले के जबेरा थाना क्षेत्र में बंतीपुर गांव में लॉकडाउन के दौरान 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दरिंदो द्वारा दुष्कर्म ।

दुष्कर्म करने के बाद उस पर जानलेवा हमला किया गया जिससे बच्ची गम्भीर रूप से घायल हो गयी जिसे ज़िला चिकित्सालय ले जाया गया हालत नाजुक होने पर उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया जहाँ उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

आतिफ़ ने ऐसी घटना करने वाले दरिंदो के लिए सरकार से फांसी की मांग की उन्होंने कहा कि ऐसे दरिंदनगी को अंजाम देने वाले सिर्फ और सिर्फ मौत के हकदार है।

लॉकडाउन के दौरान बलात्कार

आतिफ़ ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान ऐसी घटना कानून वयवस्था व राज्य सरकार पर सवालिया निशान है। उन्होंने कहा कि जहाँ आमजन आवश्यक वस्तुओं के लिये घर से बाहर नही निकल पा रहा है।

ऐसे में लॉक डाउन के दौरान इतनी नृशंस दरिंदगी और क्रूर घटना आखिर प्रदेश में हो क्या रहा है कुछ दिन पूर्व भोपाल में थाने के सामने एक नाबालिग ज़्यादती का शिकार हो जाती है यह असहनीय अपराध है।

क़ानून वयस्था पर सवालिया निशान।

हमारे देश भारत मे जहाँ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दिया जाता है पर धरातल पर उनकी सुरक्षा के लिये सरकार कितनी ज़िम्मेदार है वोह इस तरह की क्रूर घटना से समझ सकते हो।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से आतिफ़ ने अपील करते हुए कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी सिर्फ ट्विटर पर संवेदनाये व्यक्त करने से काम नही चलेगा ऐसे लोगो की जल्द से जल्द गिरफ्तारी कराकर उनहे कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए जिससे ऐसी घटना को अंजाम देने वालो की रूह तक कांप उठे।

For More Latest Updates Please Like Us On Our Facebook Page.

Wordpress Social Share Plugin powered by Ultimatelysocial