सफाईकर्मियों को बांटा राशन,सैनिटाइजर, दवाइयां एवं मास्क- मेयर रूड़की

सफाईकर्मियों को बांटा राशन

सफाईकर्मियों को बांटा राशन, मेयर गौरव गोयल ने नगर निगम के सफाई कर्मियों को राशन,सैनिटाइजर,मास्क एवं दवाइयां आदि वितरित किये।

आजाद नगर स्थित सर्किल नंबर चौदह और अट्ठारह के सफाईकर्मियों को उक्त सामग्री भेंट करी।वितरण करते हुए मेयर गौरव गोयल ने सफाई कर्मियों का उत्साह वर्धन किया।

कहा कि कोरोना महामारी के चलते इन सफाई कर्मियों का नगर के स्वच्छता अभियान में महत्वपूर्ण योगदान है तथा इनकी मेहनत से रुड़की नगर निगम स्वच्छता में पूरे प्रदेश में प्रथम स्थान पर रहा है।

सफाईकर्मियों को बांटा राशन

पार्षद प्रतिनिधि संजय कश्यप, चौधरी मांगेराम तथा प्रेमसिंह रावत ने कहा कि सफाईकर्मी नगर को सुंदर एवं स्वच्छ बनाए रखने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देते हैं।

जिसके लिए इनका समय-समय पर सहयोग किया जाना सराहनीय कार्य है। इस अवसर पर समाजसेवी शिवम अरोड़ा,सफाई नायक अनिल कुमार व विनय कुमार,अशोक कुमार उपस्थित रहे।

इस के साथ जनता से यह भी अपील है की इस महामारी को अपने देश से जड़ के साथ उखाड़ फेंकने की जंग में आप सभी एकजुट होकर सहयोग करें।

इस बार हमारे हाथ में होगा इस लोखड़ौन को आखरी लॉक डाउन बनाने में, हमे घर पर ही रहना है और सब को यही कहना है।

इसी के साथ ही रवि कुमार,सूरज कुमार, रामेश्वर,दीपक,मोहित, राकेश,अमित,स्नेहलता, कविता, सुदेश, कमलेश, सीमा, माया, सुनीता, गौरव, अरुण आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

For More Latest Updates Please Like Us On Our Facebook Page.

Wordpress Social Share Plugin powered by Ultimatelysocial