रूड़की नगरनिगम का आर्थिक सहयोग,गौरव गोयल ने मुख्य मंत्री को दिया २१ लाख का चेक

रूड़की नगरनिगम का आर्थिक सहयोग, कोरोना महामारी से जंग लड़ रहे देश तथा प्रदेश के लोगों के लिए रुड़की नगर निगम ने भी अपना आर्थिक सहयोग देकर इस मानवीय जंग में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

रुड़की मेयर गौरव गोयल ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को सचिवालय पहुंचकर 21लाख रूपये का चेक भेंट किया साथ ही 1 दिन का वेतन के रूप में दो लाख रुपए का चेक भी मेयर गौरव गोयल ने निगम कर्मचारियों की ओर से मुख्यमंत्री को दिया।

मेयर गौरव गोयल ने कहा कि इस समय देश जिस संकट से गुजर रहा है,उसमें प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है कि वह मुख्यमंत्री राहत कोष के माध्यम से प्रधानमंत्री सहायता कोष में अधिक से अधिक सहयोग देकर देशप्रेम एवं राष्ट्र कर्तव्य का प्रतिपादन करें।

उन्होंने कहा कि रुड़की वासियों के लिए यह गर्व की बात है कि मामूली वेतन पाने वाले सफाई व अन्य कर्मचारियों ने दिन-रात अपनी ड्यूटी देने के साथ-साथ अपना सहयोग देकर महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

रूड़की नगरनिगम का आर्थिक सहयोग

रूड़की नगरनिगम का आर्थिक सहयोग

उन्होंने आमजन से भी अपील की कि वह अन्य सामाजिक सेवाओं के साथ-साथ मुख्यमंत्री राहत कोष में अपना सहयोग प्रदान करें।मेयर गौरव गोयल ने प्रधानमंत्री के तीन मई तक लोकडाउन को बढ़ाए जाने को भी देश हित में बताते हुए इस निर्णय का स्वागत किया तथा जनता से उस पर अनुशासित रूप से अमल करने की अपील की।

मुख्यमंत्री को चेक भेंट करते समय प्रदेश के शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने मेयर गौरव गोयल तथा नगर की जनता का आभार प्रकट कर इसे एक सराहनीय कदम बताया।इस अवसर पर नगर आयुक्त नुपूर वर्मा आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

For More Latest Updates Please Like Us On Our Facebook Page.

Wordpress Social Share Plugin powered by Ultimatelysocial