रमज़ान पर सुबोध राकेश – पाक महीने में प्रदेश महामंत्री जनता से क्या बोले।

रमज़ान पर सुबोध राकेश- पवित्र महीने रमजान के चांद का हुआ दीदार कल होगा पहला रोजा रमजाने पाक महीना चांद के दीदार से शुरू होता है। गुरुवार को सिर्फ कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ और उड़प्पी जिलों में और केरल के कोझिकोड जिले के कप्पड़ में रमजान का चांद दिखाई दिया था।

इसलिए इन इलाकों में शुरू शुक्रवार से यानी आज से रमजान महीने की शुरुआत हो गई है कुछ समय पहले ही दिल्ली पटना और झारखंड में रमजान का चांद नजर आ गया है यानी अब 25 अप्रैल शनिवार से रोजे रखे जाएंगे राजधानी दिल्ली में रमजान का चांद नजर आया है।

फतेहपुरी मस्जिद के शाही इमाम मुफ्ती मुकर्रम में चांद दिखाई देने की पुष्टि की है।पटना में भी चांद नजर आने के साथ साथ ही रमजान माह की शुरुआत हो गई शनिवार को पहला रोजा होगा था।

धर्मगुरुओं ने भी की अपील।

वही आपको बता दें कि संयुक्त राष्ट्र से लेकर केंद्र और राज्य सरकारों के साथ-साथ विभिन्न मुस्लिम धर्मगुरुओं ने मुस्लिमों से रमजान के दौरान प्रदेश महामंत्री सुबोध राकेश ने मुस्लिम समुदाय के लोगों से घरों में ही इबादत करने की भी लोगों से अपील की है।

वही हरिद्वार जिले में करो ना महामारी को लेकर भगवानपुरा क्षेत्र में पवित्र महीने की रमजान की शुभकामनाएं देते हुए सुबोध राकेश ने कहा कि सभी लोग केंद्र सरकार का फरमान मानते हुए और कोरोना वायरस के चलते हुए अपने घरों में ही इबादत करें।

तरावी की नमाज घरों में अदा करें रमजान मुबारक का एहतराम रखें मैं सोशल डिस्टेसिंगका पालन करें देश में अमन चैन व कोरोना वायरस पीड़ित लोगों के लिए दुआ करें मुल्क अमन शांति और भाईचारा बनाए रखें।

रमज़ान पर सुबोध राकेश

रमज़ान पर सुबोध राकेश

मैं सभी सर्व समाज के लोगों से अपील करता हूं कि मुस्लिम समुदाय के लोगों के साथ मिलजुल कर रहे और शांति भाईचारे का संदेश पूरे मुल्क हरिद्वार जिले में अमन शांति कायम रखें सभी धर्म के गुरुवो से कहना चाहता हूं कि मस्जिद मंदिर गुरुद्वारा या किसी भी धार्मिक स्थल पर एक दूसरे से दूरी बनाकर रखें।

भाईचारे का दें सन्देश।

और इसी के साथ भाईचारे का संदेश दे यही जनता से मेरी अपील है।भाजपा प्रदेश महामंत्री सुबोध राकेश ने अपने क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी जी जनता से बार-बार अपील कर रहे हैं कि कोरोनावायरस महामारी से सभी मिलजुल कर लड़े।

उनके साथ संघर्ष करें रमजान मुबारक महीने में मुस्लिम समुदाय के लोगों से अपील है।कि आपसी भाईचारा बनाए रखें। क्योंकि हमारे साथ साथ जान जोखिम डालकर प्रशासनिक अधिकारी और स्वास्थ्य विभाग पत्रकार बंधु मीडिया कर्मी भी करोना से बराबर जंग लड़ने का काम कर रहे हैं वो भी बधाई के पात्र हैं।

For More Latest Updates Please Like Us On Our Facebook Page.

Wordpress Social Share Plugin powered by Ultimatelysocial