मुस्लिम मोहल्लों में “कारवाने -सेहत” नाम से स्वास्थय कल्याण अभियान चलाया गया

रुड़की में लॉक डाउन का पालन कराने के लिए पुलिस अधिकारियों ने उलेमाओं के साथ साथ मुस्लिम समाज के ज़िम्मेदार लोगों से लॉक डाउन में सहयोग करने की अपील की है।
पुलिस अधिकारियों ने रहमानिया अरबी मदरसे के मुफ़्ती सलीम, मशहूर शायर अफ़ज़ल मंगलौरी पार्षद मोहसिन साबरी हाजी मेहरबान कांग्रेसी नेता कलीम खान को साथ लेकर पूरे मुस्लिम इलाके में लॉक डाउन का पालन करने की अपील की गई।
इस दौरान सीओ चन्दन सिंह बिष्ट ने कहा कि करो ना वायरस बीमारी गम्भीर रूप लेती जा रही है। ऐसे में सभी को लॉक डाउन का सख्ती से पालन करना चाहिए।

police appealed with ulemas in lockdown

उन्होंने कहा कि आज मुस्लिम धर्म गुरु भी लोगों से लॉक डाउन का पालन करने की अपील कर रहे है ।
अगर फिर भी लोग नहीं मानते तो पुलिस को सख्ती बरतनी पड़ेगी। इस मौके पर मुफ़्ती सलीम ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस बार शबे बारात को होने वाला जलसा भी स्थगित किया जाता है ।
शबे बारात पर सभी लोग अपने घरों पर रहकर खुदा की इबादत करे। पुलिस प्रशासन का पूरा सहयोग करें लॉक डाउन का पालन करें अपने घरों से बाहर ना निकले।
जुमे की नामाज़ पढ़ने के लिए भी मस्जिदों में जमा ना हों। इस दौरान मशहूर शायर अफ़ज़ल मंगलौरी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि हमारा देश इस समय करोना वायरस जैसी बीमारी से बड़े ही नाज़ुक दौर से गुज़र रहा है ।
बेहतर यही है कि लोग अपने घरों में रहें पुलिस प्रशासन का पूरा सहयोग करे।शबे बारात का त्यौहार शांति के साथ अपने घर पर मनाएं। इस दौरान क्षेत्रीय पार्षद मोहसिन अली ने भी लोगों से लॉक डाउन का पालन करने की अपील की। इस मौके पर भारी पुलिस फोर्स के साथ सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी अमरजीत भी मौजूद रहे।

Wordpress Social Share Plugin powered by Ultimatelysocial