मारी गोली मामूली कहासुनी में – एक युवक की दुखद : मौत ।

मारी गोली मामूली कहासुनी में, गढ़ी संघीपुर में परचून की दुकान पर सामान लेने गए ग्राहक और दुकानदार के बीच जमकर कहासुनी और नोकझोंक हुई हंगामा इतना बढ़ा की दुकानदार के भाई आरिफ ने ग्राहक पर अपने देशी तमंचे से हमला कर दिया जिससे शोएब लड़खड़ा कर ज़मीन पर गिर गया।

गोली की आवाज़ सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए जिन्होंने शोएब को आनन फानन में हॉस्पिटल पहुंचाया । घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस फोर्स के साथ पुलिस अधिकारी पहुंचे लेकिन आरोपी का पूरा परिवार गांव से फरार होने में कामियाब रहा।

मारी गोली मामूली कहासुनी में

मारी गोली मामूली कहासुनी में

फिलहाल गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। पुलिस अधिकारी पल पल पर नज़र बनाये हुए हैं।वहीं दूसरी ओर म्रतक शोएब के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।गौरतलब है कि गढ़ी संघीपुर गांव निवासी शोएब पास की एक परचून की दुकान पर ज़रूरी सामान खरीदने गया था जहां मामूली बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गयी।

हंगामा इतना बढ़ा की दुकानदार के भाई आरिफ ने शोएब को अपने तमंचे से गोली मार दी जहां हॉस्पिटल में उपचार के दौरान शोएब की मौत हो गयी। फिलहाल पूरे मामले की पुलिस जांच में जुटी है।वहीं एसपी देहात एस के सिंह का कहना है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

For More Latest Updates Please Like Us On Our Facebook Page.

Wordpress Social Share Plugin powered by Ultimatelysocial