गरीबों को खाना बांटा – खंजरपुर में एक ही टीम गरीबो को मेहनत कर बांट रहे खाना

लॉक डाउन में की ज़रूरतमंदों की मदद

गरीबों को खाना बांटा- खंजरपुर वार्ड 4 में 29 दिन से लगातार एक टीम गरीबो की मदद कर रही है,दिन रात मेहनत कर लोगो को बांट रहे खाना.

पूरे देश मे 21 दिन के लॉकडाउन के बाद 19 दिन का लॉकडाउन बढ़ाया गया है जिससे गरीब, किसान और मजदूरों के परिवार के सामने रोज़ी रोटी का संकट खड़ा हो गया। वही प्रशासन के साथ साथ कुछ संस्थाएं और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने ऐसे गरीबो की मदद का बीड़ा उठाया है।

जगह जगह पर सामाजिक कार्यकर्ता व संस्थाओ द्वारा गरीब व जरूरत मंद लोगो के लिए खाना बांटने का कार्य किया जा रहा है। वही खंजरपुर वार्ड नं 4 में लगातार लॉकडाउन से अब तक 29 वे दिन तक खाना बना कर गरीब लोगों के घरों में वितरित किया जा रहा है।

गरीबों को खाना बांटा

गरीबों को खाना बांटा

सामाजिक कार्यकर्ता आसिफ खान ने बताया उनकी टीम व पार्षद प्रतिनिधि अजय प्रधान की टीम जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है तब से ही खाना बनाकर लोगो की सेवा कर रहे है। उन्होंने ये भी कहा जिस तरह देश मे इस बीमारी को धार्मिक रूप दिया जा रहा है।

उनकी टीम खंजरपुर में हिन्दू मुस्लिम एक साथ खाना बना रहे है और सभी धर्मों के लोगो को खाना बांट रहे है जो हिन्दू मुस्लिम एकता की मिसाल कायम कर रहे है। उनकी टीम दिन रात मेहनत कर लोगो की सेवा में जुटी है।

जनता से घरों में ही रहने की करी अपील

सामाजिक कार्यकर्ता आसिफ खान ने लोगो से ये अपील की है क्षेत्र की जनता लोकडाउन का सख्ती से पालन करे जिससे आप और आपका परिवार व क्षेत्र की जनता सुरक्षित रह सके। वही आसिफ खान ने पुलिस प्रशासन का सहयोग करने को भी लोगो से अपील की।

वही पार्षद पूनम देवी ने कहा लोग आपस मे भाईचारा कायम रखे और इस बीमारी से एक साथ मिलकर लड़े। ये समय किसी के धर्म देखने का नही ये समय जरूरत मंद लोगो की मदद करने का है ।

इस कार्यक्रम में उनकी टीम के सदस्य पार्षद प्रतिनिधि अजय प्रधान,अमित कुमार उर्फ मोनू, दिनेश कुमार, सुरेश रॉय, अजय कुमार, पिंटू,कपिल वर्मा, रोहन चौहान, सुलेमान आदि टीम में शामिल रहे।

For More Latest Updates Please Like Us On Our Facebook Page.

Wordpress Social Share Plugin powered by Ultimatelysocial