करोना महामारी के मसीहा – बेसहारा लोगों के लिए सहारा बने सुबोध राकेश.

करोना महामारी के मसीहा

करोना महामारी के मसीहा- जी हां आपको बता दे कुछ दिन पहले मीडिया के माध्यम से खबर को चलाई गई थी जिसमें प्रमुखता से दिखाया गया था कि भगवानपुर शाहपुर वार्ड नंबर 5 में सोम दास का परिवार पीड़ित परिवार है।

किसी हादसे के कारण सोम दास की एक टांग कट गई थी और कुछ दिन के बाद एक हिस्से में फालिस लकवा मार गया था जिसके चलते उनकी जुबान भी नहीं उठ पा रही थी और ना ही वो बोल पा रहे थे।

आपको बता दें सोमदास के घर में 6 सदस्य हैं। झोपड़पट्टी में रहने वाला सोमदास अपनी तंग दस्ती पर खुद आंसू बहा रहा है। क्योंकि घर में जवान बेटी है।जिसकी शादी के लिए कुछ पैसे इकट्ठे किए हुए थे वो सब सोम दास की बीमारी के ऊपर लग गए।

लेकिन इंसानियत का परिचय देते हुए भाजपा प्रदेश महामंत्री सुबोध राकेश ने ₹10000 की नगद राशि पीड़ित परिवार को प्रदान की है। जिससे पीड़ित परिवार के चेहरे पर खुशहाली नजर आई है। और माननीय सुबोध राकेश जी का बहुत-बहुत धन्यवाद किया।

करोना महामारी के मसीहा

राकेश परिवार ने शुरू से ही हमेशा समाज सेवा करने का काम किया है। पहले पूर्व ब्लॉक प्रमुख स्वर्गीय कलीराम राकेश जी पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वर्गीय सुरेंद्र राकेश जी जिन्होंने भगवानपुर में ही नहीं बल्कि उत्तराखंड में एक मिसाल कायम की है।

गौरतलब है।करोना महामारी को लेकर जहां पूरा देश लोक डॉन के दौरान करोना से जंग लड़ रहा है। तो वही भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुबोध राकेश गरीब तबके के लोगों को राशन भी वितरित कर रहे हैं और खाना भी बांट रहे हैं।

पहले भी करते रहे लोगों की मदद।

अब ये कहने में गुरेज नहीं होगा के क्षेत्र की जनता के लिए मसीहा साबित हुए सुबोध राकेश आपको बता दें माननीय सुबोध राकेश जी ने जब सोम दास जी के साथ एक बड़ा हादसा हुआ उस वक्त भी आर्थिक सहायता कुछ सामान और पैसों से भी मदत की थी यह हम नहीं कह रहे हैं।

बल्कि सोम दास का परिवार खुद अपनी बयानबाजी में कह रहा है। आपको बता दें सोम दास की मदद के लिए भगवानपुर थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल के द्वारा भी मदद दी गई है।

For More Latest Updates Please Like Us On Our Facebook Page.

Wordpress Social Share Plugin powered by Ultimatelysocial