महाराष्ट्र सीएम को ट्वीट – आतिफ़ की महाराष्ट्र सीएम को ट्वीट कर मदद की गुहार।

महाराष्ट्र सीएम को ट्वीट- शांतिदूत आर्किटेक्ट मोहम्मद आतिफ़ ने पहले उत्तप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को बलराम के उतरौला तहसील के गाँव देवरिया में लॉकडाउन के दौरान राशन की समस्या से परेशान लोगो की मदद के लिए प्रदेश सरकार से गुहार की थी।

इसमे उतरौला से भाजपा विधायक रामप्रताप वर्मा जी ने आश्वस्त किया था और उन गरीब परिवारों को अब बिना किसी भेदभाव के राशन भी मिल रहा है वही दूसरी और महाराष्ट्र के जिला पालघर में 813 परिवार, नालासुपारा के 365 लोग धानुतालुका के और 205 लोग विरार के राशन की समस्या से जूझ रहे है।

महाराष्ट्र सीएम को ट्वीट

डिप्टी मेयर वसई,सग़ीर डांगे और मानवता ईश्वर के लिए संस्था के प्रदेश अध्यक्ष नूर मोहम्मद ने आतिफ़ को यह जानकारी दी आतिफ़ ने मज़दूर और ज़रूरतमंद लोगो की तहक़ीक़ कर लिस्ट बनाकर देने को कहा।

लिस्ट मिलने पर आतिफ़ ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और उनके पुत्र कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे को सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट कर इस मामले से अवगत कराया और तहक़ीक़ कर उन गरीब व ज़रूरतमनद लोगो के लिए मदद की अपील की।

जहाँ एक और देश कोरोना वायरस जैसी गम्भीर समस्या से लड़ रहा है और पुलिस प्रशासन डॉक्टर सफाईकर्मी, मीडियाकर्मी अपनी जान की रक्षा किये बिना कोरोना योद्धा बनकर डटकर सामना कर रहे वही दूसरी और समजसेवी आतिफ़ लाकडाउन के दौरान परेशान हुए गरीब व ज़रूरतमंद लोगो की दिन रात जागकर हरसम्भव मदद कर एक योद्धा की तरह मदद कर रहे है।

आप सभी से अनुरोध है की आप सब लोग अपने आस पास नज़र घुमाइए और दीखिये की कहीं कोई गरीब ज़रूरतमं इंसान दिखाई दे तो उसकी मदद ज़रूर कीजिये, जो कुछ आप से हो सके अपनी क्षमता के अनुसार मदद करिये, इसी के साथ अपने घरों में रहे और सुरक्षित रहें।

For More Latest Updates Please Like Us On Our Facebook Page.

Wordpress Social Share Plugin powered by Ultimatelysocial