आप पार्टी उत्तराखंड की अनोखी पहल वीडियो कॉन्फ्रेंस कर की प्रदेश की बैठक

प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर व प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने की कार्यकर्ताओ व पदाधिकारियों द्वारा किये जा रहे सामाजिक राहत कार्य की समीक्षा व सराहना ।

सामाजिक सेवा पर रहे आप कार्यकर्ता केंद्रित – कलेर

आप पार्टी उत्तराखंड की अनोखी पहल, कोरोना महामारी के चलते देश के अन्य राज्यो की तरह प्रदेश में लॉक डाउन की अवधि के बढ़ने के संकेतो के चलते आम आदमी पार्टी ने आधुनिक तकनीक से प्रदेश स्तरीय मीटिंग की है। लोक डाउन का पालन करते हुए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ऑनलाइन मीटिंग की है।

प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर ने बताया इस समय लॉक डाउन सही फैसला है और आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता से अधिक जनसेवा का आह्वान किया। दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार जिन तकनीकों के माध्यम से जनता से जुड़कर सेवा कर रही है उन सब तकनीकों के बारे में समस्त कार्यकर्ताओं को अवगत कराया गया वह उनसे अहवान किया गया कि अधिक से अधिक संख्या में जनता के लिए भोजन राशन वह बुनियादी जरूरत का सामान मुहैया कराने में मदद करें ।

प्रदेश अध्यक्ष एस एस क्लेर ने बताया कि पूरे प्रदेश से लगभग 100 से अधिक आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता व पदाधिकारी इस मीटिंग में ऑनलाइन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े प्रत्येक , जनपद में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं वह पदाधिकारियों द्वारा की जा रही सामाजिक सेवा की समीक्षा व इन्नोवेटिव तरीको पर मंथन इस मीटिंग में किया गया।

यह मीटिंग राजनीतिक ना होते हुए सामाजिक मूल्यों पर आधारित थी प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर ने सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि उनकी कि उनकी विधानसभा में कोई भी व्यक्ति किसी भी मूलभूत सेवा से वंचित ना रहे।

कलेर ने बताया कि प्रत्येक कार्यकर्ता व पदाधिकारी अपने अपने क्षेत्र के प्रशासनिक अधिकारियों के संपर्क में रहे वह सामाजिक सामाजिक उत्थान के लिए काम करें। इस समय किसान के सामने एक गंभीर समस्या फसल की कटाई गोश्त को बेचने के तौर पर खड़ा है।

aap party ki anokhi pahal
जरूरतमंदों को राशन उपलब्ध कराया जाए :

आम आदमी पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता यह सुनिश्चित करेगा कि किसान के साथ कोई भी गड़बड़ी ना हो । साथ ही अपने क्षेत्र के राशन डीलर व अन्य योजनाएं सही से लागू हो यह सुनिश्चित करना भी प्रत्येक आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता की जिम्मेदारी होगी। इस बैठक का मूल उद्देश्य उत्तराखंड के अंदर लोन के दौरान जनता तक अधिक से अधिक राहत पहुंचाने के तरीकों पर चर्चा वह विमर्श था।

इस मीटिंग में दिल्ली संगम विहार से तीसरी बार विधायक व आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया दिल्ली से जुड़े से जुड़े साथ ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई इस मीटिंग में पूरे प्रदेश के समस्त जनपदों से विभिन्न कार्यकर्ता व पदाधिकारियों ने भाग लिया।

इस मीटिंग का मुख्य एजेंडा प्रदेश में लाक डाउन के चलते सामाजिक मदद के रास्ते तलाश ना था प्रदेश प्रभारी ने समस्त कार्यकर्ताओं को किये जा रहे सामाजिक कार्यो के लिए बधाई दी व निर्देशित किया कि इस समय राजनीति भूल कर अधिक से अधिक सामाजिक कार्य पर ध्यान दिया जाए।

केंद्रीय AAP की तर्ज पर लिया टेक्नोलॉजी का सहारा :

प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने बताया कि जिस तरह आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार विभिन्न आधुनिक तकनीक के माध्यम से जनता को राहत पहुंचाने में कामयाब रही है उसी तर्ज पर उत्तराखंड के कार्यकर्ता भी विभिन्न तकनीक का इस्तेमाल कर कर और लोग डाउन का पालन करते हुए प्रशासनिक सहयोग के साथ जनता के हित के लिए काम करें ।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा आयोजित इस मीटिंग का संचालन पूर्व सचिव नवीन पिरशाली ने किया।
इस मीटिंग में संगठन मंत्री देवेंद्र कौटलिया , प्रदेश उपाध्यक्ष शारिक अफरोज , प्रदेश महामंत्री विशाल चौधरी, सचिव राजेश बहुगुणा, मीडिया सह प्रभारी अभिषेक बहुगुणा, मीडिया प्रभारी राकेश काला, पूर्व सचिव नवीन प्रशाली , उमा सिसोदिया ,दीप प्रकाश पंत ,सुधीर पंथ अभिषेक कुमार, महक सिंह सैनी ,ओम प्रकाश मिश्रा, प्रकाश मिश्रा, देवेंद्र कौटिल्य डीके पाल, महेंद्र काला, विनोद द्विवेदी, मनोज द्विवेदी, राव नसीम व अनेकों आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता वह पदाधिकारी मौजूद रहे।

For More Latest Updates Please Like Us On Our Facebook Page.

Wordpress Social Share Plugin powered by Ultimatelysocial