ग़रीब परिवारों की मदद की लिए आये भाजपा नेता सुबोध राकेश

देश मे कोरोना जैसी संक्रामक बीमारी के चलते प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी राज्यों में 21 दिन के लॉक डाउन की घोषणा की थी । जिसके बाद पूरे देश में लॉक डाउन होने से दिहाड़ी मज़दूरों पर यह कहर बनके टूट रहा है ।

ग़रीब एवं निर्धन परिवार बेबसी का जीवन गुज़ारने को मजबूर है । ऐसे ग़रीब परिवारों की मदद के लिए भगवानपुर से प्रदेश महामंत्री सुबोध राकेश ने अपने क्षेत्र के करीब 200 लोगों को खाना एवं राशन वितरित किया। उन्होंने एक तरफ़ नेताओ के लिये मिशाल कायम की वही सहायता पाने वाले गरीब परीवारों की दुआएं भी ली ।

दरअसल भगवानपुर स्थित रविदास मंदिर में कंपनियों में कार्यरत एवं गरीब लोगों को खाद्य सामग्री का वितरण किया गया । प्रदेश महामंत्री सुबोध राकेश ने कहा कि मानवता की सेवा करना सबसे बड़ा पुण्य का काम हैं।

subodh rakesh help poors

उन्होंने कहा कि इस महामारी की घड़ी में सभी को अपने-आस पास जो भी गरीब परिवार हैं उनकी मदद करनी चाहिए। सभी को संकल्प लेना चाहिए कि आपके आसपास कोई भी व्यक्ति भूखा ना रहे।

प्रदेश महामंत्री सुबोध राकेश ने क्षेत्र की जनता से लाॅकडाउन का पालन करने की अपील की। उन्होंने कहा कि सभी की सुरक्षा के मद्देनजर पीएम मोदी ऐसे सख्त कदम उठा रहे हैं। जो कि राष्ट्र हित में है लोगो की सुरक्षा ही हमारी जिम्मेदारी है । जल्द ही ऐसा वक्त आयेगा जब कोरोना हारेगा ओर देश जीतेगा ।

Wordpress Social Share Plugin powered by Ultimatelysocial