भगवानपुर पुलिस प्रशासन गरीब लोगों के लिए बना मसीहा ।

भगवानपुर पुलिस प्रशासन गरीब लोगों के लिए बना मसिहा बै सहारा ग्रामीणों को बांटा गया भोजन -भगवानपुर से शाहनवाज हुसैन की रिपोर्ट

भगवानपुर नगर वासियों ने कहा पुलिस देवता है।जी हां हम बात कर रहे है।करोना वायरस की जो देश विदेश आई खतरनाक जान लैवा बीमारी है। जिसने हिन्दुस्तान में भी दशतक दे-दी है। जनता के दिलों डर भै बैठ चुका है।जिसको लेकर केंद्र सरकार की ओर से- 22 – मार्च को जनता कर्फ्यू लगाया गया।

वक्त हालात को देखते हुए 23-( मार्च को केंद्र और राज्य सरकार ने फरमान जारी कर दिया गया था। देश में पूरी तरीके से लोक डाउन किया जाऐ जिसके चलते लोग अपने घरों में पूरी तरीके से क़ैद हैं।

दुकानें बंद सून शान बाजार लेकिन फिर भी राज्य सरकार का फरमान जारी है सुबह 7-( बजे से 10:00 बजे तक लोग अपने घरों से निकलकर बाजार से सामान खरीद सकते हैं। आपको बता दें भगवानपुर क्षेत्र में कुछ गरीब तबके के लोग ऐसे भी गरीब परिवार है जिनका कमाने वाला कोई नहीं अगर कमाने वाला है तो रोजगार नहीं जिसके चलते केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकार या जनप्रतिनिधि प्रतिनिधियों किसी पीडीत परिवार का हाल नही जाना।

bhagwanpur police giving food

गौरतलब है कि भगवानपुर थानाध्यक्ष संजिव थपलियाल ने वो कार्य कर दिखाया जो काम राजनीतिक पार्टियों के जनप्रतिनिधियों से लेकर प्रतिनिधी को करना चाहिए था वो सराहनिय कार्य भगवानपुर मित्र पुलिस ने कर दिखाया है।

हर रोज गरीब परिवार के घर-घर जाकर भोजन और राशन बांटने का काम किया।कहते हैं।ख़ुदा भगवान को किसी ने नहीं देखा लेकिन कुदरत कभी -कभी इंसान के अच्छे कर्मों से देवदास बन कर आ जाता है।जैसा कि आज थानाध्यक्ष संजिव थपलियाल ने एक मिसाल कायम की है।

वही पुलिस प्रशासन और जनता को अपने-अपने घरो मे रहने की बार-बार अपील भी की जा रही है। मार्क्स सैनिटाइजर का इस्तेमाल करे बोर्डर पर हर तरह निगरानी रखी है।चपे चपे पुलिस है। क्षेत्र के गांव-गांव में पुलिस गस्ती बढाई गई है। क्षेत्र सब शांति व्यवस्था कायम है जनता से अपील अफवाह ओ पर ध्यान न दें सुरक्षा हटी दुर्घटना घटी।

Wordpress Social Share Plugin powered by Ultimatelysocial